Facebook Update Notification 2021 – अब Like नहीं होगा Verified page

0
18
Facebook Update Notification 2021

Facebook Update Notification 2021 – अब Like नहीं होगा Verified page

Facebook Update Notification 2021 :  फेसबुक (Facebook) ने ईयर्स 2021 का पहला बड़ा बदलाव लागू कर दिया है. साल के पहले ही month में social media users के लिए facebook ने अपने लेआउट (Layout) को बदल दिया है. साथ ही Face book ने फैसला किया है कि अब पब्लिक पेज (Public Pages) से Like button remove कर दिया जाएगा. अब आप अपने favorite Face book page को like नहीं कर पाएंगे.

टेक साइट telecomtalk के अनुसार Face book ने सभी वेरिफाइड पेज (Verified Page) से like button remove करने का decision लिया है. इसके बदले users को अपने favorite page को follow करना होगा. Face book का कहना है कि इस नए बदलाव से लोगों के बीच ज्यादा conversation हो पाएगी.

लेआउट में भी हुआ बदलाव

Information के base पर facebook ने अपने layout में changes (Facebook Layout changed) किया है. अब सभी public और private Face book page में difference साफ दिखेगा. इसके अलावा सभी verified page के लिए एक special news फीड सेक्शन (Face book News Feed Section) को Introduce किया जा रहा है. company का मानना है कि इस नए design से verified लोगों और आम users के बीच ज्यादा best एंगजेमेंट और instraction होगा.

जानकारों का कहना है कि किसी भी verified account या page से कुछ नया update होगा तो content facebook page में दिखने की बजाए news feed में नजर आएगा. common users follow करने वाले page के update news feed में देख सकेंगे. किसी भी नए update पर users सीधे news feed में ही intraction कर सकेंगे.

Like बटन हटना है बड़ा बदलाव

facebook ने सभी verified accounts से Like button remove करने का decision किया है. facebook का कहना है कि अब आप सिर्फ page follow ही कर सकेंगे. page में होने वाले update आप सीधे अपने news feed में देख सकेंगे.

इसे भी पढ़े :